11th October 2024 - Ajeeb sa Din
- Abhishek Garg
- Oct 12, 2024
- 2 min read
Hello Everyone ! Kese hai aaplog. Ye din 11th october 2024 ka hai lekin likhne me thoda late hogya isilye 12th tareek start ho chuki hai.
Kal raat ko me 3 baje soya aur isiliye neend subha 9 baje ke around khuli. Subha uthkar garam paani me Shilajit piya. Phir to pura din mera common area me hi nikalgaya. Bhook lagri thi lekin kuch cook krne ka mann nahi tha , but I still made ' Jave.' Vo khane ke baad bhi bhook nahi gai.
Ajeeb sa din tha aaj ka, ajeeb si feeling, kisi se baat krna ka mann nahi krra tha, akele rehene ka mann tha, khud se baat krne ka mann tha, kisi bhi kaam me mann nahi lagra tha. I tried reading a book but was not able to concentrate, I went to the gym but came back in 10 minutes. Aaj columbia me 'Dandiya Night' ka event tha, uske liye mene 'pajama' bhi liya tha kyoki 'kurta' mere pass already tha lekin mere dosto me se koi bhi nahi gya, to akele jaake kya hi krta. Sach bolu to mood off hogaya tha tab lekin phir socha choddo na, let it go.
Upar se today was my meeting for the assignment of estimating course. Itni bekaar meeting rahi, useless. Ab kal dobara meeting hai lekin in-person hogi. Iss meeting ki vaja se me Nishchal aur Rudrakshi ke saath jaa bhi nahi paya. Vo dono ek Indian restaurant gaye the 'Honest' but ye meeting thi.
Meeting ke baad me nahaya dhoya, aur chai peene ke liye nikalgya. Pass me hi ek Pakistani restaurant hai jaha achi 'chai' milti hai. Vahi pr Nishchal ka phone aya ki vo logg River-side hai, me jaldi se kamre me gya, kapde change kiye aur subway pakad ke chala gaya. Vaha pochke acha laga, lekin thand bahot thi. After spending some time there cab krke we went to Niranjan's place beacuse he was not well. Vaha se phir Rudrakshi aur me bus pakadke apne apne ghar chale gaye aur Nishchal walking krke gaya.
Patani kyo..aaj 'Kun faya kun' repeat pe sunne ka mann krra tha. Bht low feel hora tha. Lekin koina, kabhi kabhi ese din aate hai. Life is not a bed of roses. Haan ek aur baat jab hum bus me the to Sahil ka phone aya ki usne gummie khali ! Sahil bhai sorry, I don't know tu ek blog kab padra hoga aur tu kaha hoga, bhai sab share krna hai.
Ye dekho river-side ki ek photo:

Bas yahi tha aajka din, normal sa, kuch khaas nahi. Arree haan , mene Whoop ka fitness tracker order kiya tha vo aaj deliver hua, me uske liye bht excited tha , roj usko track krta tha.

Chalo Goodnight. Kal milte hai...vese to 12th start hogai hai, isiliye aaj milte hai. Takecare. Aur ye rahi meri photo:

Kitni thakaan vali photo hai, lekin natural hai. Goodnight !!!


Comments