top of page
Abhishek Garg
All Posts


17th October 2024- Ghar pe araam, Midterm and…
Hey everyone, kese hai aap logg! Aaj ka din normal sa hi tha..vese to her din normal hi jata hai. Aaj subha se me Anna research paper...
Abhishek Garg
Oct 20, 20241 min read


16th October 2024- Random plans
Hey everyone! Kal ka blog bhi delay hogya🥺 I’m so sorry, me consistent nahi ho para, but I’ll tru. Kal me raat ko 2:00 baje kamre me...
Abhishek Garg
Oct 19, 20241 min read


14th October 2024- One of the best day in NYC
Hey everyone, kya din tha kal ka..itna acha laga..maja agya!!! Subha subah vahi daily routine kiya aur uske baad me common area me aake...
Abhishek Garg
Oct 15, 20242 min read


12th October 2024- Remembered School Days
Hello everyone! Ye blog bhi me thoda late likh raha hu.. uss din me kamre me raat ko 2 baje pocha aur phir sogya. Subha uththe saath mene...
Abhishek Garg
Oct 14, 20242 min read


11th October 2024 - Ajeeb sa Din
Hello Everyone ! Kese hai aaplog. Ye din 11th october 2024 ka hai lekin likhne me thoda late hogya isilye 12th tareek start ho chuki hai....
Abhishek Garg
Oct 12, 20242 min read


10th October 2024- Idea of blogging
Namaskar sabko! Iss website pe jo bhi blog aayenge vo sab bilkul raw rahenge. Jo bhi meri feeling hongi, din kesa gaya, I'll try to share...
Abhishek Garg
Oct 10, 20243 min read
bottom of page