12th October 2024- Remembered School Days
- Abhishek Garg
- Oct 14, 2024
- 2 min read
Hello everyone! Ye blog bhi me thoda late likh raha hu.. uss din me kamre me raat ko 2 baje pocha aur phir sogya.
Subha uththe saath mene Nishchal ko phone kiya...to saath me Niranjan bhi conference pe tha...humne lag-bhag 1 ghanta baatein krri. We also discussed about our collage assignments and we decided to meet at the campus at around 3:00PM.
Uske baad thoda ghar pe hi time-pass karke me collage gya aur kuch time Nishchal bhi agya taaki hum milke assignment krle. Tum yakeen nahi kroge humne kuch kaam nahi kiya....sirf time-pass kiya uss din. Haan, lekin thoda Estimating subject ka mid-term kiya tha..that's it. Revit ka assignment humne start kiya, phir socha kyo na ye hum Rudrakshi aur Sahil se maang kr submit krde. Baad me Niranjan also joined us, uske baad to kuch bhi nahi hua. Kabhi startbucks chale gaye, kabhi campus ghum liye, kabhi insta pe reels dekhli aur campus ke bhr free me redbull milri thi vo bhi li humne jo baad me I brought home.
Ye dekho video..hum lab me kya krre the:
Trust me uss din, school ke din yaad agaye the. Hum 7:30PM campus se ghar gaye aur 8:30 PM ki hum sabki movie thi 'Jigra.' Movie jayada khaas nahi thi, normal thi. Movie se free hokrr Nishchal to chala gaya tha, baaki hum sab 96th street pe utar kar, kuch khane ke liye dhundre the, phir last me falafel platter milla, after that we all went to our places.
That day was great!

Abhi ye blog likhte hue me apne kamre me hu!!!! Chalo abhi me sojata hu, 13th october ka me subha kal subha likunga. Bhutt neend aari hai!!! Kal milte hai. Goodnight.


Comments